Friday 19 July 2019

रजनीश दुग्गल, कुणाल रॉय कपूर, रविंदर जीत दरिया, मोहम्मद इरफ़ान, राजीव एस. रूईया आदि के साथ मुश्क़िल - फ़ियर बिहाइंड यू का सॉन्ग लॉन्च


 
फ़िल्म 'मुश्क़िल - फियर बिहाइंड यू' का एक गाना अंधेरी स्थित द व्यू में लॉन्च किया गया । इस ख़ास मौके पर निर्माता रविंदर जीत दरिया, निर्देशक राजीव एस. रूईया, सितारों में से रजनीश दुग्गल, कुणाल रॉय कपूर, पूजा बिष्ट, नाज़िया हुसैन और शफ़ाक नाज़ मौजूद थे। इनके अलावा, गायक मोहम्मद इरफ़ान और संगीतकार वर्दन 
सिंह ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

इस ख़ास मौक़े पर फ़िल्म का पहला गाना 'इक सिवा तेरे' भी लॉन्च किया गया, जिसे गाया है‌ मोहम्मद इरफ़ान ने और इसे संगीतबद्ध किया है वर्दन सिंह ने। इस गाने के लॉन्च के बाद फ़िल्म‌ के कास्ट और क्रू के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया।

इस फ़िल्म का निर्देशन किया है राजीव एस. रुईया ने और इसका निर्माण किया है रविंदर जीत दरिया और बिग बैट फ़िल्म्स ने। 'मुश्क़िल फ़ियर बिहाइंड यू' एक ऐसी कहानी है, जिसमें चार दोस्त एक ऐसे महल में फ़ंस जाते हैं, जो अपनी डरावनी पृष्ठभूमि के लिए जाना जाता है। चारों एक ऐसे महल दाखिल होते हैं, जहां इन्हें कतई अंदर जाना नहीं चाहिए था! दुनिया भर में ऐसा माना जाता है कि अच्छाई की हमेशा बुराई पर जीत होती है। ऐसे में 'मुश्क़िल - फ़ियर बिहाइंड यू' भी अच्छाई की जीत की कहानी बयां करती है।

निर्माता रविंदर जीत दरिया कहते हैं, "मुश्क़िल के निर्माण में हमने किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है। हमने‌ इस फ़िल्म‌ की शूटिंग ग्रीस, यूरोप और बनारस में की है। डायरेक्टर राजीव रूईया और इस फ़िल्म की कास्ट ने बेहतरीन काम किया है।"

अभिनेता रजनीश दुग्गल ने फ़िल्म‌ की ख़ासियतों पर ग़ौर फ़रमाते हुए कहा, "मेरा किरदार बेहद दिलचस्प है और फ़िल्म का कैनवस काफ़ी रंगीन किस्म का है। जब मुझे इस फ़िल्म की कहानी सुनाई गई, तो बेहद प्रभावित हुआ।"

कुणाल रॉय कपूर ने कहा, "मुश्क़िल‌ के ज़रिए मुझे फ़िल्म के गानों पर परफॉर्म करने का मौका मिला। मेरे लिए ये एक ऐसा अनुभव था,‌ जो मुझे पहले कभी नहीं मिला और आगे शायद ही मिले। ऐसे में मैंने हरेक लम्हें का ख़ूब लुत्फ़ उठाया।"

फ़िल्म के निर्देशक राजीव एस. रूईया ने कहा, "मुश्क़िल में अहम किरदारों के ज़रिए पुराने ख़्यालातों और आधुनिक दुनिया का अनोखा संगम देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म‌ की ख़ासियत है इसके कलाकारों द्वारा किया गया अभिनय, इस फ़िल्म के‌ कमाल के VFX, इसके‌ बैचेन कर देनेवाले गाने, इन गानों को प्रदान की गईं सुमधुर आवाजें और हमेशा हमारे साथ खड़े रहनेवाले हमारे प्रोड्यूसर।"

'मुश्क़िल - फ़ियर बिहाइंड यू' को देशभर में 9 अगस्त, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment